चावल के दाने से कैसे करें वशीकरण मंत्र टोटके

jyotishremedy   March 18, 2019   Comments Off on चावल के दाने से कैसे करें वशीकरण मंत्र टोटके

चावल के दाने से कैसे करें वशीकरण मंत्र टोटके

कोई भी ये जान सकता है की चावल के दाने से वशीकरण कैसे किया जाता है? चावल को हम हर रोज lunch या डिनर मे खाते ही है। स्वादिष्ट व पोशाक होने के साथ ही इसके कुछ और भी राज़ है। जैसे कि हमने अक्सर घर-मंदिरों मे होने वाली पूजा या हवन मे चावल के इस्तेमाल को देखा है। यानि सिर्फ खाने के अलावा इसका आध्यात्मिक पहलू भी है। इसकी खुद की अपनी कुछ शक्ति व महत्व है। यदि हम वशीकरण की बात करे तो यहाँ भी चावल का प्रयोग होता है। शायद आप न जानते हो पर चावल के प्रयोग से भी आप किसिकों अपने वशीभूत कर सकते है। तो जानते है कुछ ऐसी ही विधियों को।

चावल के दाने से कैसे करें वशीकरण मंत्र टोटके

चावल के दाने से कैसे करें वशीकरण मंत्र टोटके

सबसे पहले हम आपको एक सरल सा उपाय बताते है। जिसको बड़ी आसानी से आप कर सकते है और ऐसा करके आप अपने जीवन व घर से दरिद्रता को दूर कर सकते है। इस उपाय को सोमवार के दिन कर। आप बस पास के किसी शिव मंदिर मे जाए और वहाँ शिवलिंग पर पानी के साथ चावल के कुछ दाने चड़ा दे। अब बाकी जो चावल बच गए है, उन्हे आप गरीबों के बीच बाट दे। तो देखा कैसे भगवान को चावल का भोग लगाकर आप अपने जीवन मे सुख-स्मृधि ला सकते है।

चलिए चावल की मदद से भगवान की कृपा पाने का दूसरा तरीका भी आपको बताते है। पुर्णिमा के दिन आप चावल लेकर उसे केसर या हल्दी से रंग ले। इस बात का ध्यान चावल टूटे हुए न हो। अब अपने पास की मंदिर मे जाकर इन्हे भगवान को दान कर आए। जल्द ही आपकी मनोकामना पूर्ण हो जाएगी।

यदि कोई व्यक्ति आपको ज्यादा ही परेशान कर रहा है, या कोई व्यक्ति/स्त्री आपको पसंद आ गई है, पर वो आपको नज़रअंदाज़ कर रहा/रही है तो ऐसे मे आप चावल से बड़े आसानी से उसे अपने वश मे कर सकते है। एक मंत्र आपको जानना होगा, जोकि है: “ॐ ह्रीं कात्यायन्यै स्वाहा ह्रीं श्रीं कात्यायन्यै स्वाहा”। इस विधि को करने के लिए आपको चाहिए कि एक सफ़ेद कागज़ के ऊपर उस व्यक्ति का नाम लिख दे जिसे वशीभूत करना चाहते है। आपको इस विधि मे शमशान की राख चाहिए होगी, जिसे उस कागज़ पर डालना होगा। इसके बाद दाहिने हाथ मे चावल के कुछ दाने पकड़ते हुए 108 बार मंत्र का जप करे। अब हाथ पर फूँक मारकर चावल को कागज़ के ऊपर रख दे व कागज़ मे उन चीजों को लपेट दे। आखिरी मे आपको बस इतना और करना है कि इस कागज़ को किसी गुलाब जल की बॉटल मे डाल उसे एक सुनसान जगह पर किसी पेढ़ के नीचे छुपा आए। कुछ ही दिनों मे आप परिणाम देख पाएंगे कि वो व्यक्ति आपके वश मे हो गया है।

चावल के दाने से कैसे करें वशीकरण मंत्र टोटके– चावल की मदद से अगर आप किसी इंसान को अपने वश मे करना चाहते है तो इस मंत्र की सहायता ले सकते है। मंत्र है: “ॐ हूं ॐ हूं हीँ ॐ हों हीं हां नम:”। इस मंत्र साधना को करने के लिए आपको चावल के कुछ दानों के साथ, 4 कीलें, चिकनी मिट्टी, सिन्दूर व कुछ फूल के साथ उस व्यक्ति की फोटो चाहिए होंगे। सबसे पहले तो आप चिकनी मिट्टी से एक पुतला बना ले और उसके पेट पर चावल के कुछ दाने रख दे। अब पुतले पर सिंदूर लगा दे। यानि उसके हर हिस्से पर सिंदूर अच्छे से लगा होना चाहिए। अब फूल की पंखुड़ीयों को तोड़कर एक-एक करके उस पुतले के सभी हिस्सों पर लगा दे। अब उस व्यक्ति की फोटो के पीछे उसका व अपना नाम लिख दे। इस फोटो को कील की मदद से उस पुतले के बीच मे लगा दे। दो किले उसके दोनों हाथ मे लगा दे। ध्यान रहे आपको ऊपर बताए गए मंत्र का 101 बार जप करना है। विधि पूर्ण होने के बाद आप इसकी शक्ति को महसूस कर पाएंगे कि किस तरह वो व्यक्ति आपके वश मे हो गया है।

यदि कोई व्यक्ति परेशानी का कारण बन रहा है और जान बूझकर आपको नुकसान देना चाहता है तो ऐसे लोगों से भी बचाने मे चावल आपकी मदद करता है। बस करना यह है कि 38 सबूत उड़द की काली दाल ले, उसमे 40 चावल के दाने मिलाकर, दोनों को कही गड्ढे मे दबा दे। अब उसके ऊपर से नींबू निचोड़ते हुए उस व्यक्ति का नाम लेते रहे, जो आपसे दुश्मनी कर रहा है। जल्द आपको उससे छुटकारा मिल जाएगा।

कई बार काफी मेहनत करने पर भी काम नहीं बनता या बनते-बनते अटक जाता है। पंडित या शास्त्रियों से सलाह लेने पर पता चलता है कि पितृ दोष के कारण ऐसा हो रहा है। ऐसे मे आप अमावस्या वाले दिन चावल की खीर बना ले और उसमें रोटी को चूर-चूर करके डाल दे। फिर  इसे कौओं के खाने के लिए अपने घर की छत्त पर रख आए। इस उपाय से आपके अटके काम तो सफल होंगे ही साथ मे पितृ दोष भी ख़तम हो जाएगा। यानि बुरा प्रभाव ख़तम होते ही घर मे सकरतमक ऊर्जा शुरू हो जाएगी।

कई बार बहुत मेहनत से पैसा कमाने के बाद भी वो बचता नहीं, चाहे आप कितनी भी कोशिश क्यूँ न कर ले। तो इस समस्या से निपटने के लिए आप सबसे पहले किसी भी शुभ मुहूर्त या दिन का चयन कर ले। जैसा की अक्षय तृतीया, पूर्णिमा या दीपावली या इसी के जैसे कोई दूसरे अच्छे दिन। शुबह जल्दी उठकर, स्नान करके एक लाल कपड़ा ले व उसमे चावल के 21 दानों को बांध दे। चावल टूटे हुए न हो। इसके बाद माँ लक्ष्मी की पूजा करे। पूजा स्थल पर इस लाल कपड़े को भी रखे। पूजा पूर्ण हो जाए तो लाल कपड़े मे पड़े उन चावल के 21 दानों को अपने पर्स मे रख दे। ऐसा करके माँ लक्ष्मी की कृपा आप पर बनेगी व बचत भी होने लगेगी।

उम्मीद है ऊपर बताए गए चावल के दाने से वशीकरण मंत्र टोटके को जीवन में प्रयोग करके सभी कार्य पूर्ण होंगे और आपके जीवन मे सफलता व खुशियाली आएगी। किसी भी प्रकार की अन्य सहायता के लिए गुरु जी से परामर्श कर सकते है|