आलू से वशीकरण करने का मंत्र टोटका

jyotishremedy   March 10, 2019   Comments Off on आलू से वशीकरण करने का मंत्र टोटका

आलू से वशीकरण करने का मंत्र टोटका

आलू पर नाम लिखकर वशीकरण करने का मंत्र टोटका विधि कैसे किया जाए जाने सभी का समाधान | जब बात आलू की हो रही हो तो अक्सर हम इसको एक आम सब्जी के रूप मे देखते है। जिसका इस्तेमाल बेहद आम है। इसके बिना तो मानो किसी भी सब्जी की कल्पना नहीं होती। kitchen मे आप कुछ भी बनाए उसमे आलू का शामिल होना लाज़मी है और सब लोग इसे बड़े स्वाद से भी खाते है। परंतु जब आलू का जिक्र वशीकरण विधि के साथ जोड़ा जाता है, तो यह ताल-मेल बड़ा अजीब लगता है। पर हाँ यह बिलकुल सत्य है की आलू के इस्तेमाल से भी कई प्रकार के वशीकरण किए जाते है। तो चलिये जानते है आखिर वो कौनसी वशीकरण विधि है, जिसमे आप आलू का इस्तेमाल करके किसिकों भी अपने वश मे कर सकते है।

आलू से वशीकरण करने का मंत्र टोटका

आलू से वशीकरण करने का मंत्र टोटका

आलू से किए जाने वाले वशीकरण की जो यह विधि हम आपको बता रहे है उसे आपको शनिवार की रात को करना होगा। इसको करने के लिए आपको तीन सरल सी चीज़ों की ज़रूरत पड़ेगी, जो सबके घर मे ही उपलब्ध होती है। वो चीज़ है एक काले रंग का पेन, चाकू और एक आलू। अब सबसे पहले तो आपको एक शांत व खाली कमरे की ज़रूरत होगी, जहां पूरे ध्यान से आप इस साधना को कर सके। कमरे मे एक सफ़ेद चद्दर या कपड़े का आसन बनाकर उसपर बैठ जाए। अब आलू पर काले पेन से उस व्यक्ति या स्त्री का नाम लिख ले जिसको आप बेहद पसंद करते है। उसके नाम व उम्र के साथ अपना नाम व उम्र भी लिख दे। अब आलू को अपने सिर के ऊपर से 7 बार फिरा ले व इसको एक मंत्र द्वारा अभिमंत्रित कर ले।

वो मंत्र है: “हरी ॐ भगवते वासुदेवाए नमः”। अभिमंत्रित कर लेने के बाद रात को आलू को अपने सिराहने रखकर सो जाए। अगली शुबह सूर्योदय होने से पहले आलू के चार हिस्से कर ले। अब दो हिस्सों को उस व्यक्ति/स्त्री के घर के सामने या फिर उसकी छत्त पर कैसे भी फेक आए और बाकी 2 हिस्सों को पीपल के पेड़ की जड़ के नीच दबा आए या पानी मे प्र्वाहित कर दे। इस उपाय को करने के कुछ वक़्त बाद आप इसके असर को देख पाएंगे।

अब यह रही एक अन्य मंत्र विधि। इस विधि को आपको तीन हफ्ते तक करना होगा। सोमवार, मंगलवार या शनिवार किसी भी दिन मे से आप एक दिन को चुन ले। यानि आप मंगलवार का दिन चुनते है तो तीन मंगलवार तक इस विधि को करे, सोमवार का दिन चुनते है तो लगातार 3 सोमवार के दिन उपाय को करे। अब विधि इस प्रकार से है कि एक आलू लेकर एक बर्तन मे उसका रस निकाल ले। फिर एक छोटे से कागज़ पर अपने शत्रु, या प्रेमी-प्रेमिका की फोटो बना ले। जिसको भी वश मे करना चाहते है। ध्यान रहे यह फोटो आपको खुद बनानी है और उसके पीछे व्यक्ति का नाम ज़रूर लिखे। अब कागज़ को बर्तन मे आलू के रस मे डुबो दे। मंत्र: “विश्व भरण पोषण कर जोई ,ताकर नाम भरत अस होई”।

अब बताए गए मंत्र का 2100 बार जाप करे। जाप पूरा होते ही आलू के रस से उस फोटो को निकाल खा जाए। दूसरी ज़रूरी बात की 21 दिनों तक इस विधि को करने के दौरान आपको इस बर्तन मे ही खाना खाना होगा। कोई और इस बर्तन का प्रयोग न करे। 21 दिन विधि के पूरे होते ही बर्तन को जल मे प्रवाहित कर आए।

हम आपको एक और मंत्र से परिचित करवाते है, जिसके प्रयोग से आप एक और वशीकरण साधना को कर सकते है व अपनी इच्छा को पूरी कर सकते है। मंत्र है: “ॐ कुल्याय च नमः (व्यक्ति का नाम) शाष्प्याय च फेन्याय च नमः”। यह विधि बेहद सरल है। इसमे आपको एक आलू लेना होगा और फिर उसको छील ले। अब आलू को एक काले कपड़े मे लपेट ले और ऊपर से लाल कलावे से तीन बार ऊपर से बांध दे।  इस आलू को लेकर पीपल के पेड़ के पास जाए। पीपल का एक पत्ता तोड़ ले व उसे जड़ के पास रख उसपर इस आलू को रख दे। आप अपना आसन वही लगाकर बैठ जाए। फिर आलू के पास तिल के तेल का एक दिया जला दे और ऊपर बताए गए मंत्र का 402 बार जाप करे। बस इतना करके आप उस व्यक्ति को अपने वश मे कर सकते है।

ऊपर बताए गए सभी वशीकरण मंत्र विधि के अलावा आप यह मंत्र विधि भी जान ले। क्या पता यह आपकी इच्छा को पूर्ण करने मे मददगार साबित हो। तो सबसे पहले हम आपको वो मंत्र बताते है। मंत्र है: “ॐ भरा भरा भू भैरव स्वः ,ॐ बहन बहन बहन अमुक मोहनाया स्वाः”। आपको इस बात का ध्यान रखना होगा की इस विधि को सिर्फ 2 बार ही करे। जैसे ही सोमवार के दिन सुबह 10 बजकर 25 मिनट पर और श्याम को 6 बजकर 25 मिनट पर। जी हाँ इनही दो वक़्त इस विधि को करे।  अब 2 आलू ले ले और उनपर उस व्यक्ति का नाम लिखे जिसको वश मे करना चाहते है। हो सकता है की आप अपने प्रेमी-प्रेमिका को वश मे करना चाहते हो या जो व्यक्ति आपका अहित चाहता हो आप उसे वश मे करना चाहते हो। खैर एक नाम आप लाल रंग की कलम से लिख दे। अब दोनों आलू को एक लाल रंग के कपड़े मे बांध ले। फिर बताए गए मंत्र का 11 बार जाप करे और उसके बाद दोनों आलू को किसी नीम के पेढ़ के नीचे रख आए। कुछ दिनों मे आप खुद इसका असर देख पाएंगे।

तो देखा आपने कैसे घर के रसोईघर मे हर वक्त नज़र आने वाला आलू वशीकरण जैसी बड़ी साधना मे काम आता है और किसिकों भी वश मे करने मे कितना मददगार है। उम्मीद है बिना किसिको व्यर्थ मे नुकसान पहुचाए, आप अपनी मुराद पूरी करने के लिए आलू से किए जाने वाले वशीकरण उपायों का इस्तेमाल कर सकते है, जोकि ऊपर बताए गए है।

कोई भी साधक इसका प्रयोग अपने जीवन में कर सकता है| आलू पर नाम लिखकर वशीकरण करने का मंत्र टोटका विधि कैसे किया जाए जाने सभी का समाधान| आलू से वशीकरण करने का मंत्र टोटका द्वारा करे किसी भी स्त्री पुरुष को अपने वश में तुरंत हो जायेगा कमाल| किसी भी उपाय को आजमाने से पहले जरूर गुरु जी का आज्ञा लेवे|